स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी सिलोही ने रिट परीक्षा अभ्यर्थियों का किया हौसला अफजाई ,अभ्यर्थियों को पेन, मास्क और फेविस्टिक की वितरित

On

गलियाकोट। उपखंड के ग्राम पंचायत सिलोही में ग्रामवासियों द्वारा संचालित स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी के संचालको ने लाइब्रेरी में अध्ययनरत अभ्यर्थियों को आगामी रिट परीक्षा की शुभकामनाए दी। साथ ही सभी अभ्यर्थियों को पेन, मास्क और फेविस्टिक वितरित की। और सभी अभ्यर्थियों को अन्य जिलो में परीक्षा केन्द्रों व परीक्षा की विस्तृत जानकारी दी।

वही स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी सिलोही में विभिन्न प्रतियोगिताओ की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों में लाइब्रेरी संचालको व ग्रामीणों के द्वारा हौसला अफजाई करने से उत्साहित नज़र आये। साथ ही सभी अध्ययनरत अभ्यर्थियों ने लाइब्रेरी संचालको का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान लाइब्रेरी का संचालक राहुल सेवक एवं प्रियेश पाटिदार सहित नकुल पाटीदार, लोकेश पाटीदार, विजय पाटीदार, कपिल बुनकर,जीना पाटीदार,विजेश्री पाटीदार, रेखा, मीनाक्षी,अमीषा, भूमिका, दिपांशी, जयेश, अजय, हँसमुख सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV