गुजरात मे शराब तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के पास से 1 एयरगन, 4 जिंदा कारतूस ओर 1 एयरगन कार्टिज बरामद किए

On

डूंगरपुर । जिला स्पेशल पुलिस टीम ने बुधवार देर रात को गुजरात मे शराब तस्करी के आधा दर्जन से ज्यादा मामलों में आरोपी के पास से 1 एयरगन, 4 जिंदा कारतूस ओर 1 एयरगन कार्टिज बरामद किए है। जिला स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया की मुखबीर के जरिये सूचना मिली कि एक व्यक्ति देशी पिस्टल ओर कारतूस लेकर साबेला बाईपास रोड पर तालाब के पास खड़ा हैं। इस पर एएसआई, डीएसटी हेड कांस्टेबल नवीन कुमार के साथ टीम साबेला बाईपास पर पंहुची। पुलिस जीप को देखकर युवक नवाडेरा की ओर भागने लगा, जिस पर पुलिस ने उसे पीछा कर पकड़ लिया। युवक ने अपना नाम  उम्मेदसिंह पुत्र तेजसिंह राव (38 वर्ष) निवासी भटवाड़ा थाना झल्लारा उदयपुर होना बताया। पुलिस ने उसके जेब की तलाशी ली तो उसके पास से एक एयरगन मिली। वही 4 जिंदा कारतूस 7.65 एमएम और एक एयरगन कार्टिज बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया युवक जिंदा कारतूस रखने को लेकर कोई लाइसेंस नहीं बता सका। वहीं एयरगन रखने को लेकर भी कोई सही कारण नहीं बता पाया, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए कोतवाली थाने ले गए। जहां पूछताछ में आरोपी ने लोगों को धमकाने के लिए एयरगन रखने के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपी उम्मेदसिंह को अवैध तरीके से हथियार  रखने के बारे में पूछताछ कर रही है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket