ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय भवन परकोटा निर्माण शिलान्यास का मामला, कांग्रेस में नहीं थम रहा है आरोप – प्रत्यारोप 

On

सीमलवाडा कांग्रेस भवन शिलान्यास को लेकर कांग्रेस में बवाल जारी है।  2 दिनों पूर्व एक गुट द्वारा पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा पर चहेतो को दुकाने देने के आरोप लगाए थे। जिसके चलते आज  भी कांग्रेस में घमासान जारी है, जो थमने का नाम नही ले रहा है।  इसी के चलते गुरुवार को ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश पाटीदार द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित कर कहा कि यह सीमलवाड़ा ब्लॉक का कांग्रेस कार्यालय का मामला है , इसमें अन्य ब्लॉक व अंदरूनी तौर से जिले के लोगों को दखल देने की जरूरत नहीं है।  जैसा कि राष्ट्रीय नेता ताराचंद भगोरा क्षेत्र के सर्वमान्य नेता हैं, जिन्होंने कांग्रेस को मजबूती देने के लिए जी जान से लगे रहते हैं। जिससे कांग्रेस में उनका वजूद लगातार बढ़ता जा रहा है, यही बात कुछ कांग्रेसी लोगों को खटक रही है। इसलिए मनगठत दुकानें बेचने का आरोप लगाकर अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास किया जा रहा है। अगर इन आरोपों में जरा भी सच्चाई है तो सबूत पेश करें।

वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गौरीशंकर त्रिवेदी ने कहा कि शिलान्यास कार्यक्रम को जो कि एक छोटा सा कार्यक्रम था, इसको इतना बड़ा बवाल करने की जरूरत नहीं थी । कार्यालय जो बन रहा था वह पार्टी संगठन के लिए बन रहा था। जिसमें केवल नीव खोदकर जमीन को सुरक्षित करने के लिए बनाया जा रहा है और परकोटा बनाने के बाद क्षेत्र के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया था। सभी के सहयोग के बाद ही भवन निर्माण का काम शुरू होना था। बेबुनियादी आरोप-प्रत्यारोप से संगठन कमजोर होता है, न कि मजबूत ।पार्टी आधार पर किसी भी आगे बढ़ने वाले व्यक्ति को इस तरह के हथकंडे में शामिल होना अशोभनीय है।

वर्तमान परिस्थितियों में कांग्रेस पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। क्षेत्र की जनता जो कि कमल-कांग्रेस के नाम से चिढ़ाते हैं, जिससे सच्चे कार्यकर्ताओं के मन को काफी ठेस पहुंच रही है। पार्टी को इस स्थिति में लाने वाले कुछ पदाधिकारी अब भी पार्टी को पूरी तरह से डुबाने की कोशिश में लगे हुए है जबकि पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा कांग्रेस संगठन को मजबूताई दिलाने को लेकर प्रयासरत हैं।

 इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश पाटीदार, गोवर्धन लाल डेचिया, भंडारी सरपंच अरविंद डामोर, गौरी शंकर त्रिवेदी,  कन्हैया लाल भट्ट, मुस्ताक अहमद पठान,हबीब फुमती, धनेश्वर पाटीदार, माधव लाल पाटीदार, महेंद्र भगोरा, रूपचंद भगोरा, गनी पटेल, कमलेश, गोपाल भगोरा, नाथूलाल,रमण डामोर सहित कई लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV