सीमलवाड़ा पंचायत समिति सभागार में ब्लॉक स्तरीय विभागीय अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई

On

सीमलवाड़ा पंचायत समिति सभागार में ब्लॉक स्तरीय विभागीय अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। एसडीएम हनुमान राम चौधरी ने पदस्थापित होने के बाद पहली बैठक में समस्त अधिकारियों को कार्य के प्रति नही बरतने के निर्देश दिए। प्रशासन गांवों के संग अभियान में सरकार की मंशा अनुसार लोगों को अधिकाधिक लाभान्वित करने के निर्देश दिए। एसडीएम चौधरी ने कहा कि शिविर से दो दिन पहले एक टीम बनाकर संबंधित ग्राम पंचायत का सर्वे कर किस तरह ग्रामीणों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से फायदा दिला सकते है, उस और प्रयास करने के निर्देश दिए। विभागवार विकास कार्यों व वर्तमान में प्रचलित योजनाओं की समीक्षा की। सरकारी संस्थाओं के लिए भवन निर्माण हेतु पट्टा, भूमि आवंटन भी इस शिविर में कराने के निर्देश दिए। शिविर में मुख्य रूप से राजस्व विभाग, पंचायतीराज विभाग को विशेष मेहनत कर लोगों के बंटवारे, नामांतरण, आबादी पट्टे समेत कार्यों को लक्ष्यनुसार पूरा करने, विद्युत निगम, सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  शिविर में ब्लॉक अधिकारी ही मौजूद रहने के भी निर्देश देकर किसी भी प्रकार से कौताही नही बरतने के निर्देश दिए।

पशुपालन, कृषि , वन विभाग, समाज कल्याण विभाग समेत को प्री कैंप लगाकर लोगों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए। बैठक में तहसीलदार विवेक गरासिया, झौथरी तहसीलदार भूपेश डोडा, विकास अधिकारी मणिलाल मईडा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी लक्ष्मण डामोर, क्षत्रिय वन अधिकारी हरीश चंद्र सिंह बायडी, सहायक अभियंता हर्षद पंचाल,रतन लाल कलासुआ, पशुपालन विभाग से डॉक्टर सतानंद सिंह, ऑफिस कानूनगो योगराज सिंह शक्तावत समेत मौजूद रहे।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV