सीमलवाड़ा पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक आयोजित

On

सीमलवाड़ा।। पंचायत समिति सीमलवाड़ा की साधारण सभा की बैठक प्रधान कारी लाल ननोमा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में कई विभागीय अधिकारी मौजूद नहीं रहने पर सदस्यों ने नाराजगी जताई । बैठक में विद्युत विभाग के खिलाफ सदस्यों ने रोष जताते हुए विद्युत कटौती एवं बार-बार ट्रिपिंग होने पर हो रही परेशानी से अवगत कराया, वहीं पंचायत समिति सदस्य विमल प्रकाश डोडियार ने बताया कि जीएसएस बादियावडली क्षेत्र में विद्युत कटौती ज्यादा ही हो रही है, वही इंसुलेटर , केबल समेत विद्युत उपकरण घटिया स्तर के होने से ज्यादा ही परेशानी खड़ी हो रही है। उन्होंने विद्युत उपकरण की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। वही जिला परिषद सदस्य कमलेश अहारी ने बताया कि प्रशासन गांवों के संग शिविर में अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने का प्रयास हो वही सरपंच संघ एवं ग्राम विकास अधिकारी संघ, पटवार संघ की ओर से शिविर का बहिष्कार करने को लेकर दुख जताते हुए कहा कि अभियान में लोगों को लाभान्वित करें, अपनी मांगों को लेकर सरकारी कार्यों का बहिष्कार अभियान के बाद भी कर सकते हो। चाडोली में यादव बस्ती मैं पेयजल परेशानी को भी रखा। दूसरी और बांकड़ा सरपंच मणिलाल डामोर ने क्षेत्र में बरसों से पानी की टंकी में पानी अब पानी नहीं भरने को लेकर भी आक्रोश जताया। एएसआई कालू सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर जानकारी दी, साथ ही बताया कि क्षेत्र में कोई भी घटना घटित होने पर तत्कालीन पुलिस को सूचना दे। विकास अधिकारी ललित कुमार पंड्या ने पीएम आवास योजना अंतर्गत अपूर्ण कार्य को जल्द पूरा कराने एवं मनरेगा योजना में अधिक से अधिक श्रमिकों का नियोजन करने, कार्यस्थल पर मोबाइल मॉनिटरिंग से हाजिरी भरे जाने को लेकर भी जानकारी दी। वही ग्राम पंचायत लिखी में पानी की टंकी का निर्माण नहीं होने, झलाप में पानी की टंकी में पानी का भराव नहीं होने को लेकर भी रोष जताया। घुवेड़ सरपंच मुकेश कुमार खांट ने धंबोला से बांसिया मुख्य सड़क पर अत्यधिक गड्ढों को लेकर परेशानी से अवगत कराया।  प्रधान ने लोक निर्माण विभाग को 1 माह के अंतर्गत क्षेत्र में सभी सड़कों पर झाड़ियों का कटाव कराने के निर्देश दिए हैं।

बीडीओ ललित कुमार पंड्या ने बताया कि 2 अक्तूबर से प्रशासन गांवों के संग अभियान की शुरुआत हो रही है, व्यापक स्तर पर प्रचार हो जिससे अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सके। सीबीईओ लक्ष्मण लाल डामोर, जिला परिषद सदस्य कमलेश अहारी, पन्ना लाल यादव, वीणा देवी, पंचायत समिति सदस्य महेंद्र भगोरा, राधा बंजारा,विमल प्रकाश डोडियार, कन्हैया लाल कलाल, नीतू बंजारा, सुषमा खराड़ी, उषा देवी, आशा देवी, सरपंच ताराचंद बरंडा, विजयपाल डोडियार, संजय कलासुआ,अरविंद डामोर , जयंतीलाल जेईएन हर्षित कलाल, दिनेश चंद्र सरपोटा, जयदीप सिंह चौहान, जितेंद्र खराड़ी, डॉक्टर सतपाल सिंह, ग्राम विकास अधिकारी भंवर लाल बंजारा, पवन पंड्या समेत विभागीय अधिकारी मौजूद रहे। संचालन विकास अधिकारी ललित कुमार पंड्या व आभार प्रदर्शन उप प्रधान जीजा देवी ने जताया।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV