घर में गैस सिलेंडर फटने से घर के परखच्चे उड़े

On

दोवड़ा। ब्लॉक की ग्राम पंचायत सत्तू के सत्तू तलैया गाव में आज एक घर मे गैस सिलेंडर फटने से घर के परखच्चे उड़ गए। सत्तू तलैया गाव के हीरालाल पुत्र लालू ननोमा के घर पर आज दोपहर में गैस सिलेंडर फटने से घर की छत समेत चारो ओर की दीवारें गिर गई ,घर में घरेलू सामान, समेत, टी वी, बर्तन, मिक्सचर, बिस्तर, कपड़े, खांट, घर के दरवाजे, खिड़कियां धमाके के साथ जलते हुए उड़ गए।

हीरालाल की पत्नी इंदिरा ननोमा ने बताया कि वो रोजगार गारंटी योजना में काम पर गई हुई थी और उसके पति किसी कार्य से गाव गए थे पीछे तीन बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे।जैसे ही कार्य स्थल पर मध्यान्ह भोजन का अवकाश होने पर घर पहुची ही थी कि बच्चे माँ को देखकर उसके सामने आए और घर के पास ही खेतो में पशुओं के लिए घास कांट कर ले जाने लगी और बच्चे उसके आस पास खेलने लगे कि तेज़ धमाका हुआ आवाज सुन आस पास के लोग पहले तो भाग गए बाद में धुंआ उठता देख लोगो ने पानी डालकर घर में लगी आग बुझाई ।धमाके से हीरालाल के घर समस्त समान नष्ट हो गया।

सूचना पर मौके पर दोवड़ा पुलिस थाने से बिट प्रभारी भंवर सिंह पिप्लादा ,पटवारी अर्पित जोशी, ग्राम विकास अधिकारी दीपक जोशी, सत्तू सरपंच, उपसरपंच आदि मोके पर पहुच कर मौका पर्चा बनाया। मौका पर्चा के अनुसार तकरीबन दो लाख से भी ज्यादा नुकसान का आकलन किया। पत्नी इंदिरा ननोमा ने बताया कि गैस सिलेंडर सोमवार को ही नया रिफिल कर लगाया गया था ओर गनीमत रही कि रोजाना आस पास मोहल्ले के बच्चे दिन भर टीवी देखते थे जिस पर आज सुबह ही बच्चों के पिता हीरालाल ने माँ के काम पर जाने के बाद बच्चों को घर से बाहर निकाल घर बंद करके गाव में गया था जिस वजह से घर पर कोई नहीं होने से जान माल की हानि बच गई ।

<iframe width=\”560\” height=\”315\” src=\”https://www.youtube.com/embed/x-dpD1OAHDY\” title=\”YouTube video player\” frameborder=\”0\” allow=\”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture\” allowfullscreen></iframe>

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV