दोवड़ा ब्लॉक की ग्राम पंचायत सत्तू में आज प्रशासन गावो के संग शिविर का आयोजन हुआ।

On

दोवड़ा ब्लॉक की ग्राम पंचायत सत्तू में आज प्रशासन गावो के संग शिविर का आयोजन हुआ।

शिविर प्रभारी देवचंद बुनकर व सहायक प्रभारी मोहनलाल उपाध्याय ने बताया कि आज ग्राम पंचायत सत्तू के विद्यालय परिसर में आयोजित \”प्रशासन गावो के संग \”शिविर में कुल बाइस विभागों के अफसर ओर कर्मचारी उपस्थित रहे ।जिसमे राजस्व विभाग से गिरदावर अशोक बामणिय,पटवारी अर्पित जोशी ने मिलकर बटवारे के चार\’,नाम शुद्धि के 52जमाबन्दी की नकल के 76,जमीन आवंटन के 63,सार्वजनिक विभागों को भूमि आवंटन के 4 ,नामांतरण के 20 प्रकरणों का निस्तारण किया गया।

वही पंचायती राज विभाग से दोवड़ा विकास अधिकारी राजेश वर्मा, पंचायत प्रसार अधिकारी परेश चौबीसा, ग्राम विकास अधिकारी दीपक जोशी, नरेन्द्रअहारी ने मिलकर आबादी पट्टे -2,पेंशन के -2,जॉब कार्ड -11,पालनहार के 4,प्रकरणों का निस्तारण किया गया। दोपहर बाद जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने औचक निरीक्षण कर सभी विभागों से कार्य की प्रगति जानी इसी बीच नई सत्तू तलैया गाव की दीपिका पत्नी स्व. दिनेश कलासुआ ने प्रार्थना पत्र सोप कर बताया कि उसके पति की कोरोना काल में मोत हो चुकी है और उसके दो छोटे छोटे बच्चे है घर में ओर कोई कमाने वाला नही है वो पढ़ी लिखी है और आंगनवाड़ी में सहायिका के रिक्त पद पर कार्य करना चाहती है तो जिला कलेक्टर के निर्देशन में हाथो हाथ ग्राम सभा में उनके नाम का अनुमोदन कर दीपिका कलासुआ को नियुक्ति प्रदान की गई।

इस अवसर पर सत्तू सरपंच, शांतिलाल मीना, पंचायत समिति सदस्य, डायालाल खटीक, प्रधानाध्यापक बंशी लाल सोनी, पी ई ई ओ विमल साद समेत सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV