दौवड़ा पंचायत समिति में रीट परीक्षा की तैयारी के संबंध में बैठक आयोजित की गई

On

दोवड़ा। जिले के दोवड़ा पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार को दोवड़ा प्रधान सागर अहारी के सानिध्य में रीट परीक्षा-2021 की तैयारियों के संबंध में बैठक आयोजित की गई। बैठक में दोवड़ा पंचायत समिति के समस्त ग्राम पंचायतों के सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी, कनिष्ठ लिपिक, अधिकारीगण मौजूद रहे। बैठक में प्रधान सागर अहारी ने सभी जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि दोवड़ा पंचायत समिति क्षेत्र में आगामी 26 सितम्बर को आयोजित होने वाली रीट परीक्षा हेतु 15 परीक्षा केंद्र स्थापित किये गए हैं जहां पर परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की समस्या आने पर नियुक्त पदाधिकारी उनमें तालमेल बैठाकर समस्या का समाधान करवाएं। साथ ही उनके खाने-पीने व रहने की भी उचित व्यवस्था सुनिश्चित करवाई जाए। उन्होंने कहा कि दोवड़ा पंचायत समिति के विभिन्न सेंटरों में आने वाले परीक्षार्थियों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े, ये हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है।

प्रधान अहारी ने ग्राम विकास अधिकारियों की सभी 15 परीक्षा केंद्रों पर व्यवस्थाओं को जिम्मेदारीपूर्वक सुनिश्चित करने हेतु निर्देश प्रदान किये।

प्रधान अहारी ने बताया कि दोवड़ा ब्लॉक के रीट अभ्यर्थियों के लिए ठहरने ओर खाने-पीने की व्यवस्था पंचायत समिति दोवड़ा भवन एवं ग्राम पंचायत दोवड़ा भवन में भी की गई है। दोवड़ा ब्लॉक में परीक्षा देने आने वाले अभ्यर्थी पंचायत समिति के लिए धीरज जोशी एवं ग्राम विकास अधिकारी प्रवीण खराड़ी तथा ग्राम पंचायत दोवड़ा में सरपंच कल्पना/दयाशंकर परमार से सम्पर्क कर सकते है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV