बांसवाड़ा से डूंगरपुर के लिए रवाना हुई बस के परिचालक द्वारा यात्री के साथ बेरहमी से मारपीट

On

डूंगरपुर। राजस्थान का रोडवेज विभाग वैसे ही घाटे में चल रहा है फिर भी चालको व परिचालकों द्वारा यात्रियों से दुर्व्यवहार की घटना रोजाना हो रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान परिवहन निगम की बस जो बांसवाड़ा से दोपहर 2 बजे डूंगरपुर के लिए रवाना हुई जिसके सागवाड़ा पहुंचने पर एक बीमार युवक जिसे बांसवाड़ा जाना था भूल वश वो उस बस में चढ़ गया जब पूछा तो पता चला कि वो डूंगरपुर जा रही है जिसके बाद वो सागवाड़ा भीखाभाई पेट्रोल पंप के आगे उतरने के लिए बस रुकवाई जिसका परिचालक दादागिरी करने लगा और युवक को बस से धक्का देकर लातो-घूंसों से मारपीट की प्रत्यदर्शियों ने बताया कि परिचालक बीच-बचाव करने पर भी नही मान रहा था ओर लगातार मारपीट कर रहा था उक्त युवक के पिता भी नहीं है जैसे तैसे मार्केटिंग कर अपने घर का गुजारा चलाता है घर पहुंचने की जल्दी में वो मारपीट का दर्द सहकर भी घर चला गया।

जिसके बाद उसके परिजनों ने इस घटना को लेकर डूंगरपुर व बांसवाड़ा आगार प्रबन्धक से मांग की है कि दिनांक 21 जुलाई 2021 को बांसवाड़ा से दोपहर 2 बजे रवाना हुई  डूंगरपुर के लिए परिवहन निगम की बस के परिचालक ने अकारण गरीब बेबस युवक के साथ मारपीट की है जिसके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएं।

घटना की रिपोर्ट परिजनों द्वारा रोडवेज प्रबन्धक व पुलिस थाने में भी प्रस्तुत की जा रही है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV