अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर दो बाइक की टक्कर ,हादसे में घायल एक युवक ने गुजरात के एक निजी अस्पताल में मौत

On

डूंगरपुर ।। जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में  उदयपुर से अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर आमझरा के पास दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में घायल एक युवक ने गुजरात के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरी बाइक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अनुसार प्रकाशचंद्र बोड़ात (30 वर्ष) निवासी आमझरा इलेट्रीशियन का काम करता है। मंगलवार को वह अपने काम से खेरवाड़ा गया था। शाम के समय काम पूरा होने पर वह मोटरसाइकिल लेकर अपने गांव आमझरा लौट रहा था। इसी दौरान उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर आमझरा पंचायत के सामने एक दूसरी बाइक के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में प्रकाशचंद्र बोड़ात गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके सिर और शरीर पर कई जगह गंभीर चोंटे आई।

हादसे के बाद दूसरी बाइक का चालक मौके से भाग गया, जबकि घटना की सूचना मिलते ही प्रकाशचंद्र के पिता मनजी बोड़ात और भाई बाबूलाल बोड़ात मौके पर पंहुच गए। घायल प्रकाशचंद्र को गुजरात के हिम्मतनगर अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान प्रकाशचंद्र की आज बुधवार को मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पंहुचे, जहां शव को मोर्चरी में रखवाया गया। घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाने से एएसआई राजेंद्रसिंह मय जाब्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली।   मृतक के भाई बाबूलाल ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ एक्सीडेंट के केस दर्ज करवाया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV