राजकोट हादसे के पीड़ितों के लिए आगे आया लबाना समाज,12 दिन में 7.31 लाख की राशि एकत्र की : बांसवाडा,उदयपुर सहित अन्य राज्यो से भी मिला सहयोग : समाज का स्थायी फंड बनाने पर चर्चा,

On

गामड़ी अहाड़ा। राजकोट आग हादसे में झुलसे जिले के माड़ा,लोड़वाड़ा एवं गामड़ी अहाड़ा सहित आडीवली गांव के लबाना समाज के मजदूर पीड़ितों के लिए संभाग भर का लबाना समाज आगे आया है और 12 दिनों में 7.31 लाख की राशि सहयोग के रूप में एकत्र की है। सहयोग राशि एकत्र करने का यह क्रम 10 सितम्बर तक जारी रहेगा। समाज ने युवाओं के सोशल मीडिया पर आह्वान के बाद अभी तक इकट्ठा हुए राशि में से 4.80 लाख सभी 08 पीड़ितों के खाते में ट्रांसफर करवा कर उनके परिवारों को आर्थिक संबंल देने का उदाहरण प्रस्तुत किया है। वही लबाना समाज का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को गुजरात के गृहमंत्री से जाकर मिलेगा, और घटना की गहन जांच की मांग करेगा। समाजजनो की बैठक में ऐसी दुर्घटना अथवा आपदा आने पर एक स्थायी राहत फंड बनाने पर भी चर्चा हुई। उल्लेखनीय है कि इस घटना में अब तक 04 युवाओं की मौत हो चुकी है। वही 04 गम्भीर रूप से झुलसे हुए  गुजरात के अलग अलग अस्पतालों में उपचाररत है।

बांसवाडा के मोर गांव से 71000 सहयोग राशि :

बुधवार को माड़ा गांव में हुई समाज की बैठक में बांसवाडा से गणेश लबाना के नेतृत्व में पहुंचे युवाओं के दल ने कुवैत में रोजगाररत युवाओं के माध्यम से मिली 71000 की राशि यूथ श्रीगंगेश्वर फाउंडेशन के प्रतिनिधियों को बैठक के दौरान सुपुर्द की। अन्य जिलों के समाजजनो ने भी इस घटना के पीड़ितों के लिए सहयोग दिया है। युवासमिति के सचिव सुबोधकांत ने उपस्थित समाजजनों को एकत्र हुए राशि का विवरण प्रस्तुत किया।

फाउंडेशन ने जारी किया सहयोग के लिए अधिकृत बैंक एकाउंट नम्बर :

घटना को लेकर सहयोग के लिए आगे आएं यूथश्रीगंगेश्वर फाउंडेशन गामड़ी अहाड़ा ने समाजजनो की सहमति से सहयोग राशि के लिए अधिकृत एकाउंट नम्बर जारी किया है,जिसमें कोई भी इन पीड़ितों के लिए सहयोग राशि प्रदान कर सकता है। राजकोट हादसे के पीड़ितों के लिए सहयोग राशि *हरिकृष्ण लबाना* नाम से गामड़ी अहाड़ा बैंक ऑफ बड़ौदा  की खाता संख्या में *18160100006941* आईएफएससी कोड BARB0GAMRIA में जमा करवाई जा सकती है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket