राखी बांधने भाई के ठीक होने का कर रही थी इंतजार, मौत की खबर पर फूट-फुटकर रोई

On

डूँगरपुर।। राजकोट आगजनी में झुलसे डूंगरपुर के एक ओर युवक की मौत, मृतकों की संख्या हुई 4, चचेरी बहन राखी बांधने भाई के ठीक होने का कर रही थी इंतजार, मौत की खबर पर फूट-फुटकर रोई

डूंगरपुर। गुजरात के राजकोट में 12 दिन पहले एक रिसोर्ट में कमरे में हुई आगजनी में डूंगरपुर के एक ओर युवा की मौत हो गई। इसके साथ अब आगजनी में मृतकों की संख्या 4 हो गई है, जबकि झुलसे 4 लोगों का अब भी इलाज चल रहा है। हादसे में मृतक युवक की खुद की बहन नहीं होने से चचेरी बहन ही उसे हर साल राखी बांधती थी जो भाई के ठीक की दुआएं कर रही थी, लेकिन राखी के दिन ही उसकी मौत की खबर सुनकर फूट-फुटकर रोने लगी।

गुजरात के राजकोट में 12 अगस्त के एक रिसोर्ट के कमरे में आगजनी हुई थी। इस हादसे में कैटरिंग का काम करने वाले डूंगरपुर जिले के 7 ओर उदयपुर के 1 युवक झुलस गए थे। इस आगजनी में अब तक एक-एक कर लबाना समाज के चार युवाओ की मौत हो गई है। राखी के दिन रविवार शाम को डूंगरपुर जिले के लोड़वाड़ा निवासी चिराग लबाना (18 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई। चिराग की मौत की खबर जैसे ही गांव में पंहुची तो राखी के त्यौहार के दिन गांव में मातम पसर गया। हर कोई बेटे की मौत पर गमजदा था और फूट-फुटकर रोने लगा। मृतक चिराग ने इस साल 12वी 77 प्रतिशत अंको से पास की है। चिराग के पिता अंबालाल हाथों से दिव्यांग है, जिस कारण से वे सही तरीके से काम भी नहीं कर पाते है। वही एक बड़ा भाई भोला लबाना है जो तृतीय वर्ष का छात्र है।

हर साल चचेरी बहन बांधती है राखी,    भाई के ठीक होने की कर रही थी दुआ

मृतक चिराग के कोई सगी बहन नहीं थी। वे दो भाई ही थे, जिस कारण चचेरी बहन मोनिका लबाना ही हर साल उसे राखी बांधती थी। इस साल भी बहन मोनिका अपने भाई को राखी बांधने के लिए भाई के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रही थी, लेकिन उसकी दुआओ का असर होता उससे पहले भाई की मौत की खबर राखी के दिन ही उस तक पंहुच गई। भाई की मौत की खबर सुनकर बहन फूट-फुटकर रोने लगी। आज सुबह जैसे ही भाई चिराग का शव गांव पंहुचा तो बहन उससे लिपटकर रोने लगी।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV