घर की छत से खाट पर गिरा सांप, गले में लिपटकर बेटे को डसा, झाड़फूंक करवाते रहे परिजन, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल लाये, इलाज के दौरान मौत

On

सागवाडा। खाट पर सोए एक युवक की घर की छत से मौत नीचे गिरी। खाट पर गिरा सांप युवक के लगे से लिपट गया और युवक के गले पर डस लिया। इसके बाद परिजन भोपे के पास झाड़ फूंक करवाते रहे। तबियत ज्यादा खराब होने पर गंभीर हालत में युवक को सागवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया, जंहा इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।
दरअसल सागवाडा थाना क्षेत्र के तोरणीया गांव निवासी राजेंद्र रोत ने बताया कि उसका भाई बापूलाल रोत (22 वर्ष) के साथ घर में सोया था। गुरुवार तड़के करीब 5 बजे केलूपोश घर की छत से एक सांप भाई बापू के खाट आ गिरा। इसके बाद सांप बापू पर रेंगता रहा और उसके गर्दन पर जाकर लिपट गया। इसके बाद सांप ने बापू के गर्दन पर डस लिया। डसने के बाद सांप वहां से चला गया, लेकिन सांप के डंक के बाद बापू चिखने-चिल्लाने और तड़पने लगा। यह देख भाई राजेंद्र फटाफट उठा और गर्दन से लिपटे सांप को पकड़कर फेंक दिया।
इसके बाद परिजन बापूलाल को लेकर भोपे के पास गए, जहां भोपा तड़पते बापूलाल को लेटाकर उस पर झाड़फूंक करता रहा, लेकिन इसके बाद भी बापूलाल की तबियत नही सुधरी तो परिजन उसे गंभीर हालत में सागवाडा अस्पताल लेकर पंहुचे, जहां डॉक्टर ने उसकी जांच कर इलाज शुरू कर दिया। इलाज के दौरान बापूलाल ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया। घटना की सूचना पर सागवाडा थाना पुलिस अस्पताल पंहुची और घटना की जानकारी ली। मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV