घोटाद में 7 माह पूर्व युवक की हत्या का जल्द हो खुलासा, आदिवासी समाज के 52 गांवों ने विशाल आंदोलन की दी चेतावनी।

On

सागवाड़ा || घोटाद गाँव में विगत 7 महीने पूर्व खेतों के पास मृत अवस्था में मिले युवक की हत्या का मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ था। उक्त मामले को लेकर 7 माह गुजर जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक के नाम डीएसपी को ज्ञापन सौंपा। आदिवासी समाज सुधारक के 52 गांवों के पंचों ने दिए ज्ञापन में बताया कि घोटाद निवासी सुनील पुत्र शंकर मुनिया गत 5 जनवरी 2021 को घोटाद में माताजी के मंदिर के पास पेड़ के नीचे सुनील मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। सरपंच प्रकाश डेंडोर की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को हत्या का जल्दी ही खुलासा करने का आश्वासन दिया था। लेकिन हत्या के 7 महीनों के बाद भी पुलिस द्वारा खुलासा नही करने पर आदिवासी समाज सुधारक के 52 गांवों के पंचों ने गोरेश्वर मंदिर के पास सामुदायिक भवन में बैठक ली। बैठक में समाज सुधारको ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल करते हुए सागवाड़ा पुलिस थाने व डीएसपी कार्यालय के सामने आक्रोश व्यक्त किया। साथ समाजजनों ने डीएसपी को पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौपा।

इस दौरान समाज सुधारकों ने प्रशासन से हत्या का जल्द ही खुलासा करने की मांग करते हुए ज्ञापन में बताया कि यदि मामले में कोई कार्यवाही जल्द नहीं हुई तो आदिवासी समाज के 52 गांव के लोगों को आंदोलन के लिये मजबूर होना पड़ेगा ।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV