पाड़वा में एक ही रात में तीन जगहों से ट्रांसफार्मर से कोईल व ऑयल चौरी, पाडवा मे ट्रान्सफार्मर चौरो का हल्ला बोल

On

पाड़वा:-पाडवा गांव में सोमवार की रात ट्रांसफार्मर चोरों के नाम रही सोमवार की रात चोरों ने एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग जगह पर ट्रांसफार्मर चोरी कर उसने हजारों रुपए की तांबे की कोइल निकाल कर ले गए। जबकि एक जगह पर तो चोर लोगों की आंखों के सामने ट्रांसफार्मर चोरी करके ले गये। आगे जाकर जगह फिर ट्रांसफार्मर चोरी का अंजाम दिया।

*भगोरा फला पाडवा*

चोरों द्वारा पाडवा भासुर मार्ग पर भगोरा फला में मुख्य मार्ग पर ही ट्रांसफार्मर लगा हुआ था जहां पर बीती रात चोरों द्वारा ट्रांसफार्मर चोरी करके घटनास्थल से 500 मीटर दूर एक पुलिया के नीचे ट्रांसफार्मर तोड़कर उसके अंदर ऑयल वह तांबे की कोयल निकाल कर ले गए।

*पाठनपुर बस्ती में*

वही पाठक बस्ती में लाल शंकर चौबीसा के कुए पर लगे ट्रांसफार्मर को उतार कर उसमें से ओईल व तांबे की कोईल निकालकर ले गए।

*पाठनपुर के पहले

चोरों द्वारा पाड़वा से भासौर जाने वाले इस मार्ग पर ही कन्हैया लाल रुपशंकर चौबीसा के कुए पर लगे ट्रांसफार्मर मैं भी चोरों द्वारा उसमें ऑयल वह कोयल निकाल कर ले गए।

*तीनों चोरियां एक ही मार्ग पर*

वही सोमवार रात को ट्रान्सफार्मर से ओईल व कोइल चोरी की तीनों वारदातें पाडवा से भासोर जाने वाले मार्ग पर ही हुई है। वही तीनो जगहों की दुरीया 500 मीटर ही है।

भगोरा फला में मोहल्ले के आंखों के सामने हुई सारी वारदात

वही भगोरा फला में ट्रांसफार्मर चोरी की वारदात वहां के लोगों के सामने हुई वहां के लोगों को लगा कि विद्युत विभाग से ही कोई लाइनमैन या कर्मचारी ट्रांसफार्मर ठीक करने आया होगा इस आशंका के चलते कोई भी वहां नहीं आया पर इसी दौरान खेत की रखवाली के ले जा रहे हैं  लोग वहां पहुंचे तो देखा दो बाईक भगोरा फला से पाडवा की तरफ जाती देखी व पौल से ट्रांसफार्मर गायब था तब अन्य ग्रामीणों को आवाज लगाई वह सब मौके पर पहुंचे मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत सरपंच व उपसरपंच व पाड़वा पुलिस चौकी पर सूचना दी

रात को ही मौके पर पहुंचे राजमल भगोरा, भगु भगोरा,देवराम भगोरा,मगन भगोरा,लाली भगोरा, नानुराम भगोरा सहित लोगों ने बताया कि लगभग रात को दो बजे सारा घटनाक्रम उनके आखो के सामने हुआ और उनको यह लगा कि शायद विद्युत विभाग से ही कोई लाइनमैन या कर्मचारी होंगे जो ट्रांसफार्मर को ठीक करने या देखने आए होंगे इस वजह से हम घर के बाहर खड़े रहकर ही देखते रहें पर जब हम वहां पहुंचे तो हमें वहां आते देखकर वे लोग बाइक से पाड़वा की तरफ चले गए। व हमने टार्च से देखा तो पोल से  ट्रांसफार्मर गायब था। तब हमें सारा माजरा समझ में आया और हमने उसी समय सरपंच व उपसरपंच व चौकी पर सुचना दी।

वही सुचना मिलने पर मंगलवार सुबह लाइनमैन व जैईएन कौशल कलाल मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया व ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket