प्रधानाचार्य पाटीदार के बयान के खिलाफ निजी शिक्षण संस्थान ने जताया रोष

On

सागवाड़ा। उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुनर्वास कॉलोनी में कोविड़ गाइडलाइन के विरूद्ध विद्यालय में अध्ययन करवाने के मामले में शुक्रवार को नीजि शिक्षण संस्थान संघ ने पूर्व राज्यमंत्री दिनेश खोडनिया व उपखंड़ अधिकारी राजीव द्विवेदी को शिक्षामंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा के नाम ज्ञापन सौपा।

संगठन के पदाधिकारी व सदस्य नारे लगाते हुए सागवाड़ा गमरेश्वर महादेव मंदिर से रैली के रूप में उपखंड़ कार्यालय पहुचे। जहा उपखंड़ अधिकारी को शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन सौपा। संघ ने ज्ञापन में बताया कि पुनर्वास कॉलोनी विद्यालय प्रशासन नियमों के विरूद्ध विद्यालय में अध्ययन करवाने के समाचार टी.वी. चैनलो व समाचारपत्रों में प्रकाशित हुए। इस पुरे मामले को लेकर नीजि शिक्षण संस्थानों की कोई भूमिका नही थी और विद्यालय प्रधानाचार्य डायालाल पाटीदार ने इस मामले को निजी विद्यालयों की साजिश बताया था। संघ ने इस बयान की घौर निंदा करते हुए कहा की कि इस मामले में कुछ अध्यापक द्वारा ट्युशन संचालन किया जा रहा है | इसकी उच्च स्तरिय जांच करने की भी मांग की है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV