सडकों के लिए सागवाड़ा पालिका को मिले 4 करोड

On

सागवाडा।। बजट घोषणा के अनुसार नगर पालिका सागवाडा क्षेत्र में सडको के रिपेयर हेतु मिले सरकार से 4 करोड रूपये का बजट प्राप्त हुआ।

पालिकाध्यक्ष नरेन्द्र खोडनिया ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बजट घोषणा में नगर पालिकाओं में 10 कि.मी मुख्य सडको के मेजर रिपेयर के कार्य करवाये जाने हेतु सम्बन्धित जिला कलेक्टर की अध्यक्षता मे कमेटी गठित की गई है। उक्त कमेटी में उप निदेशक क्षेत्रीय स्थानीय निकाय को संयोजक , अतिरिक्त मुख्य अभियन्ता जोनल पीडब्ल्यूडी को सदस्य , संभागीय अधीक्षण अभियन्ता नगर निगम को सदस्य रखा गया है । जिसमे जनप्रतिनिधि से राय लेकर अन्तिम रूप दिये जाने के निर्देश प्रदान किये गये है । खोडनिया ने बताया कि नगर पालिका सागवाडा में 4 करोड से 10 कि.मी के मेजर रिपेयर के कार्य सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग सागवाडा के माध्यम से करवाये जायेगे जिसमे पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियन्ता एवं पालिका कनिष्ट अभियन्ता द्वारा नगर का निरीक्षण कर 10 कि.मी सडको के रिपेयर हेतु निरीक्षण किया जा चुका है जिससे नये रोड बनने से नगर पालिका का सौन्दर्यकरण बढेगा साथ ही आमजन को भी नये रोड होने से आवागमन में काफी सहयोग मिलेगा । पालिका अध्यक्ष खोडनिया ने  मुख्यमंत्री का आभार जताया।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket