सोशल मीडिया पर डाला था कुएं पर मिल जाऊंगा जल्दी से जला देना मेरी लाश, पानतलाई निवासी युवक गांव के कुएं में मृत अवस्था में मिला।

On

सागवाड़ा। थाना क्षेत्र के पान तलाई में एक युवक का शव कुएं में मृत अवस्था में मिला। सागवाड़ा थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी के अनुसार पानतलाई निवासी कांति पुत्र धूला सरपोटा ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र रमेश (23) शुक्रवार सुबह सागवाड़ा के लोकेश पंचाल के प्रतिष्ठान पर काम पर गया था तथा देर शाम नव बजे वापस घर पहुंचा। शनिवार सुबह करीब सात बजे कांति सरपोटा के भाई रमण ने बताया कि सागवाड़ा से लोकेश पंचाल का फोन आया है तथा रमेश ने सोशल मीडिया के पर स्टेटस डाला है कि सुथारों की वाव पर मिल जाऊंगा तथा मेरी लाश जल्दी से जला देना। परिजनों ने रमेश को उसके कमरे में देखा वहां नहीं मिला। कांति सरपोटा, रमण, बापूलाल कुएं पर पहुंचे। रमेश के कपड़े पेंट, चप्पल, मोबाइल तथा अन्य सामान कुएं की मुंडेर पर तथा सीढिय़ों के पास पड़े हुए दिखे। रमेश का शव कुएं के पानी में ही होने की संभावना को देखते हुए बिलाड़ी मंगवा कर रमेश की तलाश शुरू की। आसपास बड़ी संख्या में ग्रामीण जन एकत्र हो गए। बिलाड़ी की मदद से रमेश के शव को कुएं से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर एसआई राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा परिजनों से घटना की जानकारी ली। रमेश के शव को राजकीय चिकित्सालय के पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया। परिजनों के रिपोर्ट देने पर मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच सरोदा चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल हर्षवर्धनसिंह को दी है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV