पाल माविता की लाभार्थी ममता से पीएम मोदी ने किया संवाद

On

सागवाड़ा | पंचायत समिति की वरसिंगपुर ग्राम पंचायत में गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर आयोजित  हुआ जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाभार्थी ममता डेंडोर से सीधे संवाद किया।
ममता डेंडोर ने पीएम मोदी को बताया कि केंद्र सरकार की योजनाओं से उनकी जिंदगी में बहुत बदलाव आया है। उन्होंने ये भी बताया की कभी सोचा नहीं था की देश के प्रधानमंत्री से उनकी कभी बात होगी। इस मौके को उन्होंने खुद के लिए बहुत ही सौभाग्यशाली बताया। बीए पास ममता को पीएम आवास योजना, शौचालय, पीएम उज्जवला, पीएम किसान सम्मान निधि, सुरक्षा बीमा योजना, जीवन ज्योति, अटल पेंशन योजना, एनआरएलएम-राजीविका, पीएम श्रम धन योजना, पीएम आयुष्मान कार्ड जैसे योजनाओं का लाभ मिला है। ममता ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि राजीविका समूह की साढे़ सात हजार महिलाओं से जुड़ी है और उनके लिए आगे भी कार्य करने की इच्छा रखती है। ममता ने स्वयं सहायता समूह के माध्यम से ऋण लेकर सब्जी की खेती की, बोरिंग खुदवाया, पति को डेयरी बूथ खुलवाया है। ममता ने पीएम मोदी के महिलाओं के उत्थान के विजन की प्रशंसा भी की। पीएम मोदी ने कहा कि आपकी मदद से 2 करोड़ लखपति दीदी बनाने का सपना है। शिविर के दौरान जिला कलेक्टर अंकित सिंह और सांसद कनकमल कटारा सहित अतिथियों द्वारा ममता डेंडोर को प्रशस्ति पत्र दिया गया।

WhatsApp Image 2024-01-18 at 11.27.04 AM


शिविर को सांसद कनकमल कटारा ने संबोधित करते हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ को मोदी की गारंटी बताया और लोगो को जागरूक रहकर विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने की बात कही। वही कृषि मंत्रालय भारत सरकार की निदेशिका शिला सोता, जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व सीईओ गितेश श्री मालवीय व विकास अधिकारी मूलाराम सोलंकीने भी संबोधित करते हुए शिविर बारे में जानकारी दी।
इस मौके पर पूर्व विधायक अनिता कटारा, पूर्व प्रधान रेखा रोत, उप प्रधान नरेश पाटीदार, भाजपा मंडल अध्यक्ष भारतेंदु व्यास, श्याम भट्ट, मोहन भट्ट, राज रेबारी, नटवरलाल पटेल व पवित्रा जोशी, प्रताप बलाई, आत्माराम कटारा, राजेंद्र परमार, नयन कटारा, सरपंच जितेंद्र खराड़ी, प्रकाश डेंडोर, हरीश गामोठ, ईश्वर त्रिवेदी, निलेश पाठक, दिनेश पंड्या, भोगीलाल दायमा सहित कई जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV