पुलिस और आबकारी विभाग की अनदेखी या फिर मिलीभगत ?

सागवाड़ा में सरकारी ठेकों पर ही बैठाकर पिलाई जा रही है जमकर शराब
On

सागवाड़ा | नगर में आजकल अंग्रेजी शराब की दुकानों पर नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ रही है। और पुलिस प्रशासन की अनदेखी के चलते अंग्रेजी शराब की दुकानों पर ही जमकर शराब परोसी जा रही है । जहा एक ओर राज्य सरकार कोरोना के बचाव के लिए आये दिन नई नई गाइडलाइंस जारी कर रही है।  वही डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा नगर में पुलिस व आबकारी विभाग की शिथिलता के चलते सागवाड़ा नगर के नर्सरी मोड़, डूंगरपुर मार्ग, प्राइवेट बस स्टेंड, पीडब्ल्यूडी कार्यालय, बांसवाड़ा रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकानों में शराब खरीदने वाले लोगों की भीड़ लगी रहती है। वही शराब की दुकानों के पास ही लोगो को बैठाकर जमकर शराब परोसी जा रही है।

Jurassic World Dominion (2)

आये दिन सुबह और शाम को नगर के इन सरकारी शराब की दुकानों के मंजर को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि इन शराब की दुकान वालो को पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा सख्ती बरती जा रही हो साथ ही आबकारी विभाग के पुलिस  अधिकारियों ने अग्रेज़ी शराब की दुकानों में नियमों का पालन नहीं कराया जा रहा है। जिससे बेरोकटोक लोग दुकान पर जाकर शराब खरीद रहे हैं तथा वहीं बैठकर शराब का सेवन भी कर रहे हैं। नर्सरी मोड़ व बांसवाड़ा रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकानों के परिसर में प्रतिदिन यह नजारा देखा जा सकता है।  इन शराब की दुकान के आसपास शराब पीने वालों का जमघट नजर आ रहा है। जिससे शराब दुकानों के पास ही लोगों को पीने की सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जा रही है।

POST - FEED - HAPPY REPUBLIC DAY INDIA  - OFFERS - 3D RENDER (1)

हालांकि इसकी जानकारी आबकारी विभाग व सागवाड़ा पुलिस अधिकारियों को भी है।  लेकिन इसके बावजूद नियमों का पालन नहीं कराने से प्रशासन की मुस्तेदी के साथ काम करने पर संशय नज़र आ रहा है।  सम्बंधित विभाग द्वारा समय रहते इन शराब की दुकानों पर सख्ती नहीं बरती जाती है तो कही ना कही भीड़ के चलते कोरोना संक्रमण बढ़ने का अंदेशा लगा सकते है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV