सागवाड़ा पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

On

सागवाड़ा। सागवाड़ा थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए एक चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियो के साथ चोरी की 5 वारदातों को करना कबूल किया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हरेन्द्र सोदा ने बताया कि 15 जुलाई को सागवाड़ा नगर में दो घरों की कुंडी तोड़कर चार मोबाइल और कैश चोरी होने ही घटना हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की। जांच टीम ने नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले साथ ही मुखबिरों से भी संपर्क किया। इस दौरान पुलिस को सुराता फला आमली निवासी 19 वर्षीय प्रकाश उर्फ़ पका पुत्र शंकर कटारा पर संदेह होने पर उसे डिटेन किया और उससे पुलिस ने पूछताछ की।

इधर पूछताछ में प्रकाश ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। वहीं, इसके अलावा प्रकाश ने अपने साथियो के साथ मिलकर चितरी थाना क्षेत्र के वांदरवेड में नीलकंठ महादेव मंदिर में चोरी और इसके साथ ही बाइक चोरी की दो वारदाते करना कबूल किया है। इधर पुलिस आरोपियों की अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

 

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV