विश्वविद्यालय स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 1 व 2 को सागवाडा व चितरी में - प्राचार्य डॉ. प्रवीण सक्सेना

महिला और मानस महाविद्यालय होंगे आयोजक, 168 कालेजों के विद्यार्थी भाग लेंगे
On

सागवाड़ा । गोविंद गुरू विश्वविद्यालय बाँसवाड़ा से जुडे 168 कालेजों की खेलकूद प्रतियोगिता 1 व 2 नवंबर को महिला महाविद्यालय सागवाडा में होगी। गुरुवार को सागवाड़ा महिला महाविद्यालय में पत्रकार वार्ता आयोजित हुई। पत्रकार वार्ता में महिला महाविद्यालय सागवाडा के प्राचार्य डॉ. प्रवीण सक्सेना ने बताया कि गोविंद गुरू विश्वविद्यालय बाँसवाड़ा की ओर से श्री क्षेत्रपाल जनसेवा संस्थान की ओर से संचालित महिला महाविद्यालय सागवाडा में टेबल टेनिस व शतरंज और मानस महाविद्यालय चितरी में कबड्डी की प्रतियोगिता कराने के निर्देश दिये हैं। विश्वविद्यालय की ओर से प्राप्त निर्देशों के अनुरूप तैयारियाँ शुरू कर दी गई है। इस खेलकूद प्रतियोगिता में डूंगरपुर बाँसवाड़ा और प्रतापगढ़ से जुड़े 168 कॉलेजो के छात्र छात्राएं हिस्सा लेंगे। 

 

WhatsApp Image 2023-10-27 at 4.35.05 PM


प्राचार्य डॉ. प्रवीण सक्सेना ने बताया कि 1 नवंबर को महिला महाविद्यालय सागवाडा में वीसी, डॉ. के. एस. ठाकुर के मुख्य आतिथ्य में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा। अध्यक्षता श्री क्षेत्रपाल जनसेवा संस्थान चेयरमैन ईश्वर चंद्र भट्ट करेंगे। विशिष्ट अतिथि खेल प्रभारी कृष्ण बलदेव सिंह व सागवाडा ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नरेंद्र भट्ट होंगे। इसी तरह मानस महाविद्यालय चितरी में वीसी, डॉ. के.एस. ठाकुर के मुख्य आतिथ्य और गलियाकोट ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जयेश पाटीदार के विशिष्ट आतिथ्य में प्रतियोगिता की शुरुआत होगी। सागवाडा में प्रतियोगिता के सफल संचालन को लेकर 20 शारीरिक शिक्षकों और गलियाकोट में 45 शिक्षकों को ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

पूरा विडियो देखने के लिए क्लिक करे

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV