माकन से कांग्रेस के विधयकों ने की मंत्रियों की शिकायत

On

रघु शर्मा, डोटासरा, बीडी कल्ला, खाचरियावास हमारी नहीं सुनते, धारीवाल ने तो ढाई साल में कोई बैठक तक नहीं ली

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने पार्टी और समर्थक विधायकों से चर्चा शुरू कर दी है। विधानसभा में जयपुर के विधायकों से अजय माकन ने  फीडबैक लिया। जयपुर जिले के सभी कांग्रेस और निर्दलीय विधायक माकन से बात करने पहुंचे।  रायशुमारी में झुंझुनूं के विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, जलदाय मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की कार्यशैली पर सवाल उठाए। रघु शर्मा, डोटासरा और धारीवाल के व्यवहार को लेकर कई विधायकों ने शिकायत की। धारीवाल के बारे में विधायकों ने कहा कि उनसे कई दिक्कतें हैं, वो तो बैठक तक नहीं लेते। ढाई साल में कोई बैठक तक नहीं ली।

​माकन से रायशुमारी में जलदाय मंत्री बीडी कल्ला के खिलाफ विभाग के प्रोजेक्ट्स में गड़बड़ियों और विधायकों के काम नहीं करने की शिकायत की। पायलट समर्थक वेदप्रकाश सोलंकी ने बीडी कल्ला पर जल जीवन मिशन के टेंडर देने में भाई भतीजावाद करने का आरोप लगाया। रघु शर्मा के खिलाफ कई विधायकों ने ट्रांसफर पोस्टिंग में मनमानी करने की शिकायत की। वहीं विधायक गंगा देवी ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ पार्टी विधायकों से खराब व्यवहार करने के आरोप लगाए। शांति धारीवाल के खिलाफ भी विधायकों से खराब व्यवहार करने के आरोप लगाए।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket