पेयजल व सीवरेज पर खर्च होंगे 115 करोड़, अगले माह से शुरू हो जाएगा तालाबों के सौंदर्यीकरण का काम

- आरयूआईडीपी के परियोजना के तहत शहर में पेयजल और सीवरेज कार्य का शुभारंभ
On

सागवाड़ा। आरयूआईडीपी के परियोजना के तहत शहर में पेयजल और सीवरेज कार्य का शुभारंभ मंगलवार को मसानियाँ तालाब के पास किया गया। इस कार्य पर क़रीब 115 करोड़ रुपये ख़र्च होंगे। एशियन डेवलपमेंट बैंक द्वारा वित्त पोषित आरयूआईडीपी के चतुर्थ चरण ट्रैच द्वितीय में नगरपालिका क्षेत्र सागवाड़ा के लिए एकीकृत जलप्रदाय व जलमल (सीवरेज) परियोजना के लिए 115.12 करोड रुपए स्वीकृत किए गए हैं।

WhatsApp Image 2023-04-18 at 10.15.51 AM

मुख्य अतिथि कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया थे। विशिष्ट अतिथि ब्लाक नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित पंचाल, उपाध्यक्ष राजुमामा शेख़, ध्यानीकाका कसारा, रोहित पाटीदार व नानु मकवाणा थे। कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कहा कि कांग्रेस ने जो वादे शहरवासियों के लिये किये थे वो पूरे किये जा रहे हैं । शहर के साथ साथ आसपास के गाँवों का विकास हो रहा है। शहर में विकास के स्थाई काम किये जा रहे हैं ।

WhatsApp Image 2023-04-18 at 10.20.48 AM

खोडनिया ने कहा कि शहर के आसपास सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। कालोनी में 5 करोड़ की लागत से सांस्कृतिक भव्य बनने जा रहा है।  ब्लाक नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित पंचाल ने कहा कि मांडवी चौक पर हुई सभा में जो घोषणाएँ हुई थी वह पुरी की जा रही हैं ।

fdgsdfh

नगरपालिका सागवाडा अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने स्वागत उद्बोधन देते हुए कहा कि  कांग्रेस के बोर्ड के गठन के बाद बोर्ड अपनी घोषणा के अनुरूप शहर को पेयजल और सीवर योजना की शुरुआत की है । अगले माह शहर के तालाबों के सौंदर्यीकरण का काम भी शुरू हो जाएगा जिसपर क़रीब 19 करोड़ रूपये खर्च होंगे।

fgsdgh

खोडनिया ने कहा कि गहलोत सरकार ने अपने कार्यालय में सागवाडा विकास के लिये कई घोषणाएँ की है। जल्द ही 20 करोड़ की लागत से स्व. भीखा भाई भील टाउन हॉल का निर्माण किया जाएगा। जीवणलाल पाटीदार ने कहा कि सीवरेज के काम में पहले कुछ परेशानी आयेंगी क्योंकि तीन साल काम चलेगा। इसमें सड़कें भी खुदेंगी और गड्ढे भी होंगे,  

fgdgd

इस दौरान शहरवासियों को धैर्य रखना होगा। कार्यक्रम में ईओ लालशंकर बलाई, तहसीलदार डा. रमेशचन्द्र वढेरा, नेता प्रतिपक्ष हरिश सोमपुरा,  दिनेश गुप्ता, नानु मोड़ पटेल, जयंती लाल मोची, अशोक जैन, आदिश खोडनिया, गुलाबजी यादव सहित शहरवासी और पार्षद मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV