मंगलम ग्रीन अर्थ ने बढ़ते तापमान को लेकर गौवंश के लिए उठाया एक कदम

अनिल सुथार ने  गोरक्षक दल सागवाड़ा को  10 पानी की टंकियां सौपी
On

सागवाड़ा। क्षेत्र में बढ़ते तापमान से गौवंश को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में पानी का स्तर गिरता जा रहा है जिससे गौवंश को पेयजल की समस्या उत्पन्न हो रही है। 
सागवाड़ा क्षेत्र में समाजसेवी अनिल सुथार मंगलम विहार सागवाड़ा के तत्वाधान में क्षेत्र में पशुओ के पानी पिने के लिए जगह जगह पर पानी की टंकिया लगाकर मानवता का परिचय दे रहे है। समाजसेवी अनिल सुथार ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी "मंगलम ग्रीन अर्थ" के सौजन्य से भीषण गर्मी से राहत देने गौवंश के हलक तृप्त करने गोरक्षक दल को 10 पानी की टंकियां प्रदान की।

WhatsApp Image 2023-06-03 at 4.27.44 PM (1)

इस दौरान गोरक्षक दल सागवाड़ा के अजय बुझ ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बढती गर्मी में गौवंश का ध्यान रखना आवश्यक है और गर्मी में गौवंश को पिने के पानी की बहुत समस्या रहती है, आमजन अपने अपने घरो के  बाहर गौवंश के लिए एक प्याऊ या पानी की टंकी जरुर लगाये जिससे गौवंश की कोई हानि नहीं हो।
 इस अवसर पर गोरक्षक दल सागवाड़ा के शिवांग पवार, दीपक परमार, संजय डामोर, जतिन दर्जी, अजय बुझ के नेतृत्व में नगर के प्रजापति मोहल्ला, कटारवाड़ा, शुक्लवाड़ा, भागा डूंगरा, उपला चौंक सहित कई जगहों पर पानी की टंकियां रखी गई है।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV