विद्यानगर में होगी अब आरएएस व आईएएस की तैयारी, 16 अप्रेल को होगा सेमिनार, पत्रकार वार्ता कर दी जानकारी

On

सागवाड़ा। विद्यानगर संस्थान पंचवटी में आईएएस के साथ अब आरएएस की भी तैयारी कराई जाएगी वही इसे लेकर 16 अप्रैल को सेमिनार आयोजित होगा। संस्थान के सचिव शिवलाल पाटीदार ने प्रेस को बताया कि 16 अप्रैल को सुबह 10 बजे सेमिनार होगा जिसमे जयपुर में कोचिंग संचालक डॉ. मुकेश पंचोली बतौर मुख्य वक्ता भाग लेंगे। डॉ. मुकेश पंचोली द्वारा ऑनलाइन व जयपुर में ऑफलाइन क्लासे चलाई जा रही है जिससे पूरे राजस्थान के कई विद्यार्थी जुड़े हुए है। ऐसी सख्शियत के ज्ञान व अनुभव का लाभ सेमिनार में यहां के विद्यार्थियों को मिलेगा। क्षेत्र के विद्यार्थियों को जयपुर व जोधपुर जैसी कोचिंग सागवाड़ा में उपलब्ध कराने के उद्देश्य से संस्थान द्वारा यह प्रयास किया जा रहा है।

IMG_20230414_121548

उन्होंने बताया कि पाटीदार समाज के इस संस्थान द्वारा क्षेत्र के सभी समाजो  के विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे लाने का प्रयास किया जा रहा है। पाटीदार ने फ्लावर किड्स स्कूल में कक्षा 2 से ही जूनियर आईएएस की बुक पढ़ाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि यह पूरे समाज का संस्थान है जिसमे मूल्य आधारित शिक्षा देना हमारी प्राथमिकता है न की पैसा कमाना। प्रेस को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य डॉ. हितेश शाह ने बताया कि तीन साल के डिग्री कोर्स के साथ साथ विद्यार्थियों को यह कोचिंग दी जाएगी जिससे प्रतिभावान विद्यार्थियों को प्रशासनिक सेवाओं की प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सके।

img038

उन्होंने  क्षेत्र के विद्यार्थियों को 16 तारीख को होने वाले सेमिनार में भाग लेकर डॉ. मुकेश पंचोली के अनुभवों का लाभ लेने की बात कही। प्रेस वार्ता में संस्थान के के चेयरमैन डायालाल पाटीदार विकासनगर, रविशंकर पाटीदार व महिपाल पाटीदार भी मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV