सागवाड़ा : पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बोलिंग कर मुस्लिम समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

On

सागवाड़ा। जिले के सागवाड़ा महिपाल खेल मैदान में मुस्लिम समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह रविवार को हुआ। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के बतौर मुख्य अतिथि पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार रहे। क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बोलिंग कर किया और सामने बेट्समेन में जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने पहली बोल खेली।

WhatsApp Image 2023-01-22 at 5.11.05 PMWhatsApp Image 2023-01-22 at 5.11.04 PM (1)

उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता सांसद कनकमल कटारा ने की एवं विशिष्ट अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया, जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन, प्रधान ईश्वरलाल सरपोटा, हरीश पाटीदार व हेमंत दादा पाठक थे। कार्यकर्म के प्रारंभ में आयोजन कमेटी के सदस्यो द्वारा फूल मालाओं से अतिथियों का स्वागत किया जिसके बाद मुस्लिम समाज के सदर हाजी मोहम्मद इस्माइल ने स्वागत भाषण दिया।

WhatsApp Image 2023-01-22 at 5.11.01 PM

इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने कहा कि पूरा दिन ग्राउंड में दौड़ते रहने से कामयाबी नहीं मिलती बल्कि घोड़े की तरह लक्ष्य को तय कर कठिन परिश्रम से सफलता मिलेगी। उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि खेलो के साथ साथ पढ़ाई भी बहुत जरूरी है ताकि वह रोजगार पाकर लाइफ को सिक्योर कर सके। उन्होंने अपने पिता को अपना आदर्श बताया। वही उन्होंने भारतीय टीम के लिए चयन को सबसे खुशी का दिन व 2011 में वर्ल्ड कप से एक माह पूर्व एल्बो में चोट के कारण वर्ल्ड कप नहीं खेल पाना सबसे ज्यादा निराशाजनक बताया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना सबसे ज्यादा पसंददीदा बताया।  समारोह को संबोधित करते हुए अतिथियों ने प्रतियोगिता को खेल भावना से खेलने की बात कही। इस मौके पर आयोजन कमेटी के अध्यक्ष हाजी शायर हुसैन, रमीज राजा, सचिव फारुख मकरानी, कोषाध्यक्ष जावेद इरफान, खेल मंत्री मोहम्मद अफजल शेख, संगठन मंत्री तारीख शेख सहित कई नागरिक मौजूद रहे।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV