सागवाड़ा नगरपालिका पत्रकारों की भूखंडों की सुरक्षा नहीं कर सकती है तो आम जनता का क्या होगा- विधायक रामप्रसाद डेण्डोर

On

सागवाड़ा। डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा नगर पालिका क्षेत्र में पत्रकारों कॉलोनी में पत्रकारों के भूखंड पर अवैध रूप से जेसीबी चला देने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिंडोर सागवाड़ा भीखाभाई भील राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुचे। समारोह में विधायक रामप्रसाद डेण्डोर संबोधित करते हुए नगर पालिका प्रशासन पर जमकर बरसे।  

WhatsApp Image 2022-12-17 at 3.35.01 PM

विधायक रामप्रसाद डिंडोर ने पालिका प्रशासन पर आरोप लगाया कि पालिका प्रशासन के ढुलमुल रवैया से पालिका क्षेत्र में अवैध निर्माण हो रहे हैं। वही सागवाड़ा क्षेत्र में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ माने जाने वाले पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

WhatsApp Image 2022-12-17 at 3.36.06 PM

विधायक डिंडोर ने बताया कि 10 वर्ष पूर्व सागवाड़ा क्षेत्र के पत्रकारों को राज्य सरकार की योजना के अनुरूप भूखंड आवंटित हुए थे। और पत्रकारो ने 10 वर्षों से आवंटित भूखंडों पर बाउंड्रीवाल  कर अपना कब्जा बना कर बैठे हुए थे।  लेकिन पड़ोसी भूखंड वालो ने जेसीबी चलाकर पत्रकारों के भूखंडों की बाउंड्री वाल तोड़ दी।

WhatsApp Image 2022-12-17 at 3.35.47 PM

इस पूरे मामले को लेकर पालिका प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। इससे यह साफ नजर आ रहा है कि नगरपालिका पत्रकारों की भूखंडों की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है तो आम जनता का क्या होगा ।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV